Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जगन मामले की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारी को सुरक्षा

jagan mohan reddy, security to cbi officer probing jagan case

2 अप्रैल 2012
 
हैदराबाद | आंध्र प्रदेश सरकार ने वाईएसआर कांग्रेस के नेता वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक सम्पत्ति के मामले तथा सोहराबुद्दीन मुठभेड़ जैसे कई महत्वपूर्ण मामलों की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के संयुक्त निदेशक वी.वी. लक्ष्मीनारायण को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का निर्णय लिया है। इसके तहत लक्ष्मीनारायण के लिए दो सशस्त्र सुरक्षाकर्मी चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेंगे इसके अलावा उन्हें बुलेट प्रूफ वाहन मिलेगा। सीबीआई के संयुक्त निदेशक के लिए कुल चार सुरक्षाकर्मियों को मंजूरी दी गई है। उनके आवास एवं कार्यालय पर भी पुलिस सुरक्षा मौजूद होगी।

पुलिस सूत्र ने सोमवार को बताया कि जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया को देखते हुए सुरक्षा समीक्षा समिति (एसआरसी) ने यह निर्णय लिया है।

यद्यपि लक्ष्मीनारायण को किसी प्रकार की धमकी नहीं मिली है। लेकिन इन महत्वपूर्ण मामलों की जांच आगे बढ़ने पर एसआरसी ने खुफिया एजेंसियों द्वारा संयुक्त निदेशक की जान को खतरा होने का अंदेशा जताने पर यह निर्णय लिया है।

सीबीआई लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में पहले ही अवैध खनन मामले में कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी के खिलाफ आरोप पत्र पेश कर चुकी है।

More from: Khabar
30235

ज्योतिष लेख