Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

व्यस्क सामग्री के बचाव में आए सौरभ

saurabh shukla defense in adult content

 
10 अगस्त 2012

मुम्बई। मशहूर निर्देशक सौरभ शुक्ला आजकल फिल्मों में परोसी जाने वाली व्यस्क सामग्री के बचाव में उतर आए हैं और उनका कहना है कि हर चीज के पीछे एक मकसद छुपा होता है। फिल्म 'लव किया और लग गई' के सेट पर सौरभ ने कहा, "लोग कहते हैं कि फिल्मों में गालियों की भाषा है, इसलिए यह एक अश्लील फिल्म है। लेकिन ऐसी बात नहीं है। इसके पीछे छिपे असली मकसद को देखिए।"


पिछले दिनों प्रदर्शित हुई फिल्म 'देल्ही बेली', 'प्यार का पंचनामा' और हालिया प्रदर्शित 'क्या सुपर कूल हैं हम ' में अपशब्दों का जमकर इस्तेमाल किया गया जबकि 'जिस्म 2' और 'जन्नत 2' , 'हेट स्टोरी' व्यस्क दर्शकों को नजर में रखकर बनाई गई थीं।


फिल्म 'रात गई बात गई' और 'पप्पू कांट डांस साला' को निर्देशित करने के बाद सौरभ ने निर्देशन के विचार को पीछे छोड़ दिया है।


उन्होंने कहा, "मैं अभी किसी फिल्म का निर्देशन नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपने अभिनय पर ध्यान दे रहा हूं। लेकिन जल्द ही मेरे निर्देशन में बनी फिल्म 'आई एम 24' आएगी।"


इस फिल्म में रजत कपूर, नेहा धूपिया, लिलीट दूबे, मंजरी फड़नीस और सौरभ हैं।


सौरभ ने आगामी योजना के बारे में कहा, " मैं फिल्मों में अभिनय को लेकर व्यस्त रहा हूं और आप सितम्बर महीने में प्रदर्शित हो रही मेरी एक फिल्म 'बर्फी' देख पाएंगे। इस फिल्म में मेरी बेहतरीन भूमिका है। "


सौरभ का कहना है कि इसके बाद वह 'फंस गए रे ओबामा' का निर्माण करने वाले सुभाष कश्यप की फिल्म 'जॉली एल एल बी' में नजर आएंगे। इसलिए वह अभी सिर्फ फिल्म की कहानी लिखने पर ध्यान दे रहे हैं और अभिनय से फुरसत मिलने के बाद निर्देशन की तरफ ध्यान देंगे।

More from: Khabar
32235

ज्योतिष लेख