Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अभिनय मुश्किल है, पर मजेदार है : साकिब सलीम

saquib says acting is tuff but enjoyed

  
27 नवंबर 2012

नई दिल्ली।  मॉडल से अभिनेता बने साकिब सलीम के लिए मॉडलिंग ज्यादा आसान है, लेकिन कैमरे का सामना करना भी उनके लिए मजेदार काम है। साकिब फिल्म 'मुझसे फ्रें डशिप करोगे' में नजर आ चुके हैं।


साकिब ने बताया, "मुझे मॉडलिंग पसंद थी, लेकिन मुझे लगता है कि अभिनय में बहुत कुछ करने को है। मैं अलग अलग फिल्मों में अलग अलग किरदार कर सकता हूं। हां ये थोड़ा मुश्किल है पर मजेदार है।"


फिल्मों में आने से पहले साकिब पेप्सी, केएफसी, टाटा डोकोमो, बारवन जैसे ब्रांड्स के लिए टीवी विज्ञापन भी कर चुके हैं।


साकिब कहते हैं, "विज्ञापन के जरिये ही मुझे पहचान मिलनी शुरू हुई और ऑडिशन के लिए बुलाया जाने लगा। बड़े निर्माताओं की फिल्मों में ऑडिशन के लिए आपके पास कम से कम व्यावसायिक विज्ञापनों के क्षेत्र में अच्छा खासा अनुभव होना चाहिए। मैं भी इसी वजह से नजर में आया।"


पसंदीदा किरदार के बारे में पूछे जाने पर साकिब ने कहा, "मेरा कोई पसंदीदा किरदार नहीं है। जब किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मेरे पास आती है तो मैं देखता हूं कि उसमें मेरे करने के लिए क्या है। हर कोई एक किरदार को अपने ढंग से करता है और मैं भी ऐसा ही करता हूं।"


साकिब जल्द ही फिल्म निर्देशन की शुरुआत कर रही आशिमा छाबड़ा की फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' में दिखाई देंगे। यह एक पंजाबी परिवार की कहानी है जिसमें साकिब ने राज का किरदार निभाया है।

 

More from: Khabar
33884

ज्योतिष लेख