Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'शेर' फिल्म की यूनिट ने लगाया 1.58 करोड़ रुपए का चूना

sanjay dutt sher film unit check got bounced

21 सितंबर 2012


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में संजय दत्त पर फिल्माई गई शेर फिल्म की शूटिंग के खर्चे के नाम पर दिए गए करीब डेढ़ करोड़ रूपए के चेक बाउंस होने का मामला सामने आया है।


विवेक ओबरॉय और संजय दत्त स्टारर फिल्म शेर के दो प्रोड्यूसर्स के खिलाफ जालूपुरा थाने में डेढ़ करोड़ रुपए की ठगी का मामला बुधवार को दर्ज कराया गया है। पीडि़त का आरोप है कि उसने जयपुर में फिल्म शूटिंग के दौरान आए लोगों की व्यवस्था करवाई थी, जिसमें डेढ़ करोड़ रुपए का खर्चा हुआ। इसके लिए डायरेक्टरों ने चेक दे दिया। जो बाउंस हो गया। बाद में जब रुपए मांगे तो मुंबई आने पर देख लेने की धमकी दी।


मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी दत्ताराम ने बताया, फिल्म की शूटिंग मई एवं जून में जयपुर में सम्पन्न हुई। कालरा का दावा है कि उसने कई कम्पनियों के जरिए शूटिंग के लिए साजो-सामान उपलब्ध कराए। अधिकारी के मुताबिक कालरा को चेक के जरिए 1.58 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया।


पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों निर्माताओं ने जिन्होंने चेक पर स्ताक्षरित किए उनके खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है।


अब देखना होगा कि सजंय दत्त कालरा के लिए कुछ मदत करते हैं या नहीं? क्योंकि सजंय दत्त अगर कूछ करें तो कालरा के पैसे उन्हें मिल सकते हैं।

More from: Khabar
32966

ज्योतिष लेख