Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'झलक.' की ट्रॉफी के लिए 4 हस्तियों के बीच कड़ा मुकाबला

sana-khan-and-karan-patel-14092013
14 सितम्बर 2013
मुंबई|
मशहूर हस्तियों का नृत्य रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 6' शनिवार की रात समाप्त होने जा रहा है। शो के ग्रैंड फिनाले में विजेता ट्रॉफी जीतने के लिए चार प्रतियोगियों के बीच टक्कर का मुकाबला होगा। 'झलक दिखला जा 6' के अंतिम चरण में अभिनेत्री दृष्टि धामी, गायक शान, डांसर लॉरेन और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के विजेता सोनाली और सुमंत के बीच मुकाबला होगा। सभी प्रतियोगी अपने अपने नृत्य निर्देशकों के साथ मंच पर उतरेंगे। जीतने वाले को 50 लाख रुपये भी मिलेंगे।

कार्यक्रम की शुरुआत 12 मशहूर हस्तियों के साथ हुई थी, जिनमें श्वेता तिवारी, करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शुक्ला, मेघना मलिक, सुरेश बोहरा, एकता कौल, आरती छाबड़िया, कृष्णमाचारी श्रीकांत, दृष्टि धामी, शान, लॉरेन गॉटलिब और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के विजेता सोनाली और सुमंत शामिल थे।

बाद में वाइल्ड कार्ड के जरिए अभिनेत्री सना खान, आर जे मंत्रा, अभिनेता करण पटेल और डांसर मुक्ति मोहन भी कार्यक्रम के प्रतियोगियों में शामिल हुए।

एक जून से प्रसारित हो रहे इस कार्यक्रम के निर्णायक बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित, फिल्म निर्माता करन जौहर और नृत्य निर्देशक-फिल्म निर्माता रेमो डीसूजा हैं।

बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान, सोनम कपूर, रणबीर कपूर, धनुष और शाहिद कपूर जैसी हस्तिायों ने अपनी फिल्मों के प्रचार की खातिर शो के मंच पर धमाल मचाया।

शो के ग्रैंड फिनाले में ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'क्रिश 3' का प्रचार करने पहुंचेंगे। दोनों कलाकार फिल्म के गाने 'रघुपति राघव' पर प्रस्तुति भी देंगे।

विजेता का नाम दर्शकों के वोट और निर्णायकों के स्कोर के आधार पर घोषित किया जाएगा। यह कलर्स चैनल पर रात नौ बजे प्रसारित होगा।
More from: Khabar
35205

ज्योतिष लेख