Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सालों बाद सलमान और ऐश्‍वर्या रायॅ आमने-सामने

salmankhan-aishwaryarai-14082013
14 Aug, 2013
नई दिल्ली|
सलमान खान सालों बाद अपनी पूर्व प्रेमिका और अभिषेक बच्चन की पत्नी बन चुकी ऐश्‍वर्या रॉय के सामने होंगे। ब्रेकअप के बाद दोनों ही एक-दूसरे से मिलने-जुलने से बचते रहे हैं। 
15 अगस्त को यह दोनों स्टार्स एक स्टेज को शेयर करेंगे। यह कलाकार उत्तराखंड के बाढ़ पीड़ितों के लिए एक कार्यक्रम पेश करेंगे। इस कार्यक्रम से आए पैसे का इस्तेमाल उत्तराखंड आपदा पीड़ितों के पुनर्वास के लिए किया जाएगा। 
गुरुवार को मुंबई के वर्ली में स्वतंत्रता दिवस के मौके यह कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में सलमान और ऐश्वर्या राय के अलावा अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, अजय देवगन, काजोल, अनिल कपूर, ए आर रहमान, बोमेन ईरानी, शंकर एहसान लॉय, प्रीतम, प्रसून जोशी, मुकेश भट्ट, आयुष्मान खुराना सहित टीवी के भी कई बड़े सितारे होंगे।
'हम हैं साथ उत्तराखंड' नाम वाला यह कार्यक्रम सात घंटे तक चलेगा। इस कार्यक्रम में प्रतिभागी अलग-अलग तरह का कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। ‌फिल्म इंडस्ट्री की दिलचस्पी इस बात में सबसे ज्यादा है कि जब सलमान और ऐश एक-दूजे के आमने-सामने होंगे तो वे किस तरह का व्यवहार करेंगे। 

ब्रेकअप के बाद यह दोनों जब भी किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में टकराए हैं इन्होंने एक दूसरे से कन्नी काटना ठीक समझा। 
More from: Khabar
34956

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।