Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सालों बाद सलमान और ऐश्‍वर्या रायॅ आमने-सामने

salmankhan-aishwaryarai-14082013
14 Aug, 2013
नई दिल्ली|
सलमान खान सालों बाद अपनी पूर्व प्रेमिका और अभिषेक बच्चन की पत्नी बन चुकी ऐश्‍वर्या रॉय के सामने होंगे। ब्रेकअप के बाद दोनों ही एक-दूसरे से मिलने-जुलने से बचते रहे हैं। 
15 अगस्त को यह दोनों स्टार्स एक स्टेज को शेयर करेंगे। यह कलाकार उत्तराखंड के बाढ़ पीड़ितों के लिए एक कार्यक्रम पेश करेंगे। इस कार्यक्रम से आए पैसे का इस्तेमाल उत्तराखंड आपदा पीड़ितों के पुनर्वास के लिए किया जाएगा। 
गुरुवार को मुंबई के वर्ली में स्वतंत्रता दिवस के मौके यह कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में सलमान और ऐश्वर्या राय के अलावा अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, अजय देवगन, काजोल, अनिल कपूर, ए आर रहमान, बोमेन ईरानी, शंकर एहसान लॉय, प्रीतम, प्रसून जोशी, मुकेश भट्ट, आयुष्मान खुराना सहित टीवी के भी कई बड़े सितारे होंगे।
'हम हैं साथ उत्तराखंड' नाम वाला यह कार्यक्रम सात घंटे तक चलेगा। इस कार्यक्रम में प्रतिभागी अलग-अलग तरह का कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। ‌फिल्म इंडस्ट्री की दिलचस्पी इस बात में सबसे ज्यादा है कि जब सलमान और ऐश एक-दूजे के आमने-सामने होंगे तो वे किस तरह का व्यवहार करेंगे। 

ब्रेकअप के बाद यह दोनों जब भी किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में टकराए हैं इन्होंने एक दूसरे से कन्नी काटना ठीक समझा। 
More from: Khabar
34956

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020