Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आखिरकार सलमान को मिल ही गया वीजा

salman-khan-bollywood-05082013
5 Aug, 2013
मुंबई।
फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला की अब जान में जान आई होगी क्योंकि उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान को आखिरकार यूके का वीजा मिल गया है।

एक हफ्ते पहले सलमान का वीजा रिजेक्ट हो जाने की वजह से साजिद की फिल्म की शूटिंग अटकी हुई थी। खबर है कि सल्लू एक हफ्ते में लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे।

सलमान का वीजा रिजेक्ट करने के लिए दूतावास की तरफ से कोई वजह नहीं बताई गई थी। माना जा रहा था कि 'हिट एंड रन केस' के चलते उन्हें वीजा नहीं मिला। लेकिन अब जबकि उन्हें वीजा मिल गया है तो उन्होंने भी राहत की सांस ली होगी।

उनके एक नजदीकी ने कहा, 'अच्छे दिन वापस आ गए हैं क्योंकि भाई को वीजा मिल गया है। वह यहां के अपने काम निपटाकर एक हफ्ते में लंदन के लिए उड़ान भर लेंगे।'

सल्लू साजिद की फिल्म में लीड रोल में हैं। साजिद, रणदीप हुड्डा और फिल्म की बाकी टीम पहले से लंदन में शूटिंग कर रही है। बताया गया है कि सलमान के कुछ सीन शूट करने के लिए उनके डुप्लीकेट का भी सहारा लिया जा रहा है। वीजा न मिलने की वजह से सलमान के हिस्से की शूटिंग बाकी थी। इस फिल्म की यूनिट के एक सदस्य ने बताया, 'अपनी सेहत की वजह से सलमान भाई जो सीन शूट नहीं कर सकते, वह उनके डुप्लीकेट की मदद से शूट किए जा चुके हैं। इससे समय और पैसे की काफी बचत हो रही है।'

सलमान खान भी जल्द ही लंदन पहुंचकर शूटिंग शुरू कर देंगे। वैसे उनके दिमाग में हिट एंड रन केस की टेंशन भी होगी, जिस पर अदालत में अगली सुनवाई 19 अगस्त को होनी है। (मिड डे)

More from: Khabar
34875

ज्योतिष लेख