Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान ने नहीं देखी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'

salmaan will not see gangs of wasseypur


9 अगस्त 2012

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों के प्रमोशन को लेकर इतना बिजी हैं कि उन्हें अभी तक गैंग्स ऑफ वासेपुर नहीं देखने का समय नहीं मिला है। सलमान का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्मों के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। उनके पास किसी भी फिल्म को देखना का समय नहीं है। जहां अनुराग कश्यप के गैंग्स ऑफ वासेपुर की तारीफ हर जगह हो रही है और फिल्म समीक्षकों ने भी इसे काफी सराहा है। लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर कोई खास रिस्पांस नहीं दिया है।

खास बात तो यह है कि अनुराग ने वासेपुर 2 में सलमान के एक फैन को दिखाया है। इंडस्ट्री में लोग यह भी कह रहे है कि अनुराग इस तरह से सलमान की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं क्योंकि दबंग के सीक्वल को लेकर उनके भाई और खान भाइयों में कुछ मनमुटाव हुआ था।

सलमान ने अनुराग की फिल्म को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया भी नहीं दी है। वो कहते हैं मै सिर्फ साफ-सुथरी फिल्में करता हूं, मुझे फिल्म में गाली-वाली रखने की जरूरत नहीं पड़ती है। मै अपनी तरह की फिल्में करना पसंद करता हूं। सलमान का कहना है कि वह यह फिल्म अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। अब यह तो वक्त ही बतायेगा कि सलमान इस फिल्म को देखना चाहेगें या नहीं। सलमान भले ही इस फिल्म को पंसद करे या ना करे लेकिन इस फिल्म को काफी पंसद किया जा रहा है।

More from: Khabar
32219

ज्योतिष लेख