Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'एक था टाइगर' के प्रचार के लिए छोटे शहरों में नहीं जाएंगे सलमान

salmaan will not go small cities for ek tha tiger promotion


7 अगस्त 2012

मुम्बई। अभिनेता सलमान खान ने अपनी नई फिल्म 'एक था टाइगर' के प्रचार के लिए छोटे शहरों में जाने से मना कर दिया है और उनके पास इसकी ठोस वजह भी है।


सलमान ने कहा, "यह भीड़ के नियंत्रण का मसला नहीं है। भीड़ में महिलाएं और बच्चे भी होते हैं, जो उत्साहित होते हैं। वहां मौजूद पुरुष इस बात का फायदा उठाना चाहते हैं कि भीड़ में महिलाएं हैं। वहां बच्चे व बुजुर्ग भी होते हैं, जिन्हें हर ओर से धक्के लगते हैं। भगवान न करे, लेकिन यदि ऐसा कुछ होता है तो वह हमारे ऊपर आएगा।"


उन्होंने कहा, "यदि कोई घायल होता है तो बड़ी बात नहीं है लेकिन यदि इस सब में किसी की मौत हो जाए तो उसकी जिम्मेदारी हमारे ऊपर आएगी। इसके साथ यदि हमारे सुरक्षा गार्ड हमारी सुरक्षा में किसी को पीछे धकेलते हैं तो वह बड़ा मुद्दा बन जाता है। इसलिए इस सब से दूर रहना ही बेहतर है।"


सलमान उनकी फिल्मों की सफलता के लिए पर्दे के पीछे काम करने वाली टीम को श्रेय देते हैं।


उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं। कुछ लोग हैं जो बहुत मेहनत करते हैं, उन्हीं की वजह से मैं अपने जीवन में इस मुकाम पर पहुंचा हूं। कुछ ऐसी फिल्में हैं, जो पहले ही बन चुकी हैं और उन्होंने तब ठीकठाक व्यवसाय किया लेकिन जब मैंने ये फिल्में कीं तो ये मेरे लिए बहुत अच्छी रहीं।"


सलमान ने कहा, "कबीर खान ने पटकथा व निर्देशन पर बहुत मेहनत की। आदित्य चोपड़ा और यशराज की रचनात्मकता रही और उन्होंने फिल्म 'एक था टाइगर' में काफी पैसा लगाया। जब ये सारी चीजें शुक्रवार को पर्दे उतरेंगी तो मुझे बहुत बड़ी सफलता मिलेगी।"


कबीर खान ने 'एक था टाइगर' का निर्देशन किया है। सलमान व कैटरीना कैफ ने इसमें अभिनय किया है। फिल्म 15 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

 

More from: Khabar
32184

ज्योतिष लेख