Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शादी लंदन में नहीं होगी : सैफ

saif on marriage venue

17 जुलाई 2012

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया था कि वह और करीना कपूर इस साल के आखिर में लंदन में शादी करेंगे। सैफ ने कहा कि न जाने कहां से यह खबरें सिर उठाती हैं। उन्होंने कहा, शादी लंदन में नहीं होगी, इतना तय है। इससे ज्यादा कोई जानकारी मैं नहीं दे सकता।

सैफ अली ने शादी की तारीख के बारे में कुछ नहीं कहा अलबत्ता इस साल के आखिर में शादी के संकेत जरुर दिए। कुछ दिन पहले ही सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने कहा था कि उनका बेटा 16 अक्तूबर को पटौदी गांव के पटौदी पैलेस में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधेगा। लेकिन, सैफ ने शर्मिला की बात पर मुहर नहीं लगाई।

जब सैफ से पूछा गया कि उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी या वह परंपरागत तरीके से निकाह करेंगे तो उन्होंने कहा, यह बहुत निजी मामला है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता।

सैफ और करीना पिछले पाँच साल से एक दूसरे के साथ हैं। पहले कहा गया था कि एजेंट विनोद के रिलीज होते ही दोनों शादी कर लेंगे लेकिन फिल्म के टिकट खिड़की पर पिटने के बाद शायद यह फैसला टाल दिया गया। अब, तारीख का कोई पता नहीं है लेकिन दोनों की शादी को लेकर मीडिया में खासी अटकलें हैं।

More from: Khabar
31877

ज्योतिष लेख