Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सैफ अली और करीना की शादी अब लंदन में होगी

saif ali and kareena marriage will held in london

16 जुलाई 2012

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी भी बॉलीवुड का एक ऐसा अफसाना है, जिससे जुड़ी हर सूचना सुर्खियां बटोरती है। सैफ-करीना की शादी से जुड़ी तमाम ख़बरों के बीच अब ताजा खबर यह आई है कि दोनों की शादी भारत में नहीं होगी। बल्कि शादी का पूरा कार्यक्रम लंदन में निपटाया जाएगा।

इतना ही नहीं, सैफ करीना की शादी की तारीख भी अभी तय नहीं हो पाई है। पहले इस बात की सूचना थी कि दोनों की शादी की तारीख 16 अक्टूबर तय की जा चुकी है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक शादी साल के अंत तक टाल दी गई है।

सैफ अली खान अपने करियर के शुरुआती दौर में ही अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और बाद में उनका तलाक हो गया था। भारत में शादी करने की वजह से मीडिया में खबर छायी रहेगी और सैफ शायद इससे असहज हैं। माना जा रहा है कि मीडिया से बचने के लिए उन्होंने लंदन को चुना है। लेकिन, क्या ऐसा संभव होगा?

सैफ से जुड़े सूत्र के मुताबिक पटौदी परिवार आगामी सप्ताह मिलकर शादी की तारीख और स्थान के बारे में फैसला करने वाला है। करीना का परिवार भी इस बाबत अपनी अहम राय पटौदी परिवार को देगा।

More from: Khabar
31860

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।