Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शाहरुख ने जारी किया ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ गेम

sahrukh-khan-gam-07262013
26 जुलाई 2013
मुंबई|
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रदर्शन से पहले फिल्म के नाम से एक गेम जारी किया है। उन्होंने गेम जारी करते हुए फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी को अपने साथ गेम खेलने के लिए चुनौती दी।

 
गेम का नाम ‘चेन्नई एक्सप्रेस : एस्केप फ्रॉम रामेश्वरम’ है। शाहरुख ने रोहित के साथ खेलते हुए अपने बेहतरीन खेल कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि फिल्म को खेल के रूप में जारी करना बड़ा मुश्किल काम है, इसमें रचनात्मक चुनौतियां पेश आती हैं।
शाहरुख ने एक बयान में कहा कि फिल्म का एक विषय और दृष्टिकोण होता है। एक खेल में भी खेलने वाले को उलझाए रखने के लिए इन्हीं बातों की आवश्यकता होती है। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ गेम में फिल्म के ग्राफिक्स, विषयवस्तु और विचार का बेहतर समायोजन किया

गया है।
उन्होंने कहा कि इस खेल की रचना की प्रक्रिया में शामिल होकर मुझे बड़ा मजा आया। उम्मीद है कि खेलने वालों को भी उतना ही मजा आएगा।
डिजनी यूटीवी के डिजिटल विभाग द्वारा विकसित गेम फीचर और एंड्रॉइड मोबाइल फोन के लिए जारी किया गया है। गेम का आईओएस संस्करण फिल्म के प्रदर्शन के साथ ही बाजार में आएगा। फिल्म नौ अगस्त को प्रदर्शित हो रही है।
यूटीवी मोशन पिर्स और रेड चिली एंटरटेनमेंट के सह-निर्माण में बनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं।

More from: Khabar
34783

ज्योतिष लेख