Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

किरण बेदी का सहयोग 'कालापोर' के लिए मददगार : रितुपर्णा

rituparna-sengupta-01082013
1 अगस्त 2013
मुंबई|
अभिनेत्री रितुपर्णा सेन गुप्ता को उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्म 'कालापोर' को पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी के सहयोग से काफी मदद मिलेगी और लोग फिल्म को एक अलग नजरिए से देखेंगे। निर्देशक दिनेश भोंसले की फिल्म 'कालापोर' जेल सुधार पर आधारित है। हाल ही में फिल्म के विशेष प्रदर्शन में किरण बेदी ने फिल्म की तारीफ की और कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से गोवा सरकार से फिल्म को कर मुक्त करने का आग्रह करेंगी।

रितुपर्णा किरण के सहयोग से काफी खुश हैं। 41 वर्षीया अभिनेत्री ने बुधवार को एक साक्षात्कार में कहा, "किरण जी फिल्म देखने के बाद काफी उत्साहित नजर आईं। मुझे लगता है कि ऐसी हस्ती जिन्होंने जेल सुधार की दिशा में खुद इतना काम किया है और जेलों को कैद के बदले सुधार गृहों के रूप में बदला है, उनका सहयोग फिल्म के लिए काफी मायने रखता है।"

रितुपर्णा ने कहा कि 'कालापोर' सामान्य फिल्मों की तरह नहीं है। उन्होंने कहा, "जेलों को अब सुधार गृहों के रूप में देखा जाने लगा है। फिल्म में यही दिखाया गया है कि किस तरह एक जेल को सुधार गृह में बदला जा सकता है।"

शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही 'कालापोर' में प्रियांशु चटर्जी, रघुवीर यादव और हर्ष छाया ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
More from: Khabar
34836

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020