Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रितेश ने रखा फिल्म निर्माण में कदम बनायी पहली फिल्म 'बालक पालक'

ritesh deshmukh make first flim balak palak

 
27 सितम्बर 2012

नई दिल्ली।  अभिनेता रितेश देशमुख के निर्माण में बनी पहली फिल्म 'बालक पालक' को 24 से 30 अक्टूबर तक न्यूयार्क में आयोजित दक्षिण एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सैफ) में प्रदर्शित किया जाएगा। मराठी भाषा में बनी यह फिल्म यौन शिक्षा पर आधारित है। रितेश ने अपने एक बयान में कहा, "मुझे इस फिल्म से जुड़े होने पर गर्व है। मैं हमेशा से मानता हूं कि हम क्षेत्रीय सिनेमा में बहुत कुछ कर सकते हैं, जिसमें बीते कुछ वर्षो से बहुत शानदार काम हो रहा है।"


उन्होंने कहा, " 'बालक पालक' की पटकथा में जबरदस्त सम्भावना है और असलीयत यह है कि फिल्म का सैफ समारोह के लिए चुना जाना इस बात को साबित करता है कि यह एक ऐसी पटकथा है, जो विदेशों में रहने वाले लोगों और हर आयु वर्ग के व्यक्ति को आकर्षित करती है।"


'बालक पालक' का निर्माण रितेश और उतुंग ठाकुर ने संयुक्त रूप से किया है। यह फिल्म यौन शिक्षा को बड़े ही मजाकिया अंदाज में पेश करती है और अभिभावकों को इस बारे में बताएगी की कि वह इस विषय पर अपने बच्चों से किस तरह बात करें।

 

More from: Khabar
33068

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।