Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

असिन के साथ जन्मदिन नहीं मनाएंगी रवीना

raveena-tandon-bollywood-26102013
26 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेत्री रवीना टंडन शनिवार को अपना जन्मदिन अभिनेत्री असिन थोट्टमकल के साथ धूमधाम से मनाने वाली थीं। रवीना और असिन का जन्मदिन एक ही दिन 26 अक्टूबर को पड़ता है। लेकिन रवीना ने ऐन वक्त पर फैसला बदल दिया और कहा कि वह अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं।

रवीना ने कहा, "असिन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारा जन्मदिन भी एक ही दिन पड़ता है, तो हमारी योजना एक साथ जन्मदिन मनाने की थी, जहां हम अपने परिवार और फिल्म बिरादरी के दोस्तों को बुलाने वाले थे। लेकिन दुख से कहना पड़ रहा है कि मैं पार्टी में शामिल नहीं हो पाऊंगी।"

रवीना ने कहा, "पिछले कुछ समय से मैं मुंबई से बाहर रही हूं और परिवार के साथ समय बिताने का मौका मुझे नहीं मिल पा रहा था। मेरे बच्चों ने धमकी दी, कि अब अगर मैं अपने जन्मदिन पर भी घर पर नहीं रहूंगी, तो वे मेरी बात नहीं मानेंगे।"

'मोहरा' फिल्म से मशहूर हुई रवीना ने कहा कि अब पार्टी अकेले असिन की होगी, पर मैं उसे शुभकामनाएं जरूर भेजूंगी।

उन्होंने कहा, "शाम का वक्त मैं अपने पति, माता-पिता, सास-ससुर और बच्चों के साथ गुजारूंगी। मेरी गोद ली हुई बेटी पूजा अपने छोटे से बेटे के साथ दक्षिण अफ्रीका से मेरा जन्मदिन मनाने भारत आ रही है।"

रवीना ने व्यवसायी अनिल थडानी से विवाह किया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने बच्चों के खान पान का हमेशा ध्यान रखती हूं। उन्होंने कहा, "मैं उन्हें कड़े अनुशासन में रखती हूं। मैं उन्हें बाहर की उल्टी सीधी चीजें खाने की इजाजत नहीं देती।"

रवीना जल्द ही फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में नजर आएंगी। उन्होंने कहा, "मैं अनुराग को तब से जानती हूं, जब उन्होंने राम गोपाल वर्मा के लिए 'शूल' लिखी थी। उन्होंने तब कहा था कि मैम आप ही यह भूमिका निभा सकती हैं।"

रवीना आने वाली फिल्म में दो गानों में नजर आएंगी। उन्होंने कहा 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' हो या 'शहर की लड़की', 'आ गुनाह कर ले' या 'ये रात' मेरा हर गाना मेरे लिए भाग्याशाली रहा है।
More from: Khabar
35450

ज्योतिष लेख