Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गोविंदा के साथ काम करने को बेताब हैं रणबीर

ranvir-kapoor-bollywood-28102013
28 अक्टूबर 2013
मुंबई|
आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' में डांस, हास्य के लिए मशहूर नब्बे के दशक के हिट सितारे गोविंदा और हजारों युवा दिलों की धड़कन रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में दोनों बाप-बेटे के रूप में सामने आएंगे। रणबीर, गोविंदा को पर्दे पर अपने पिता के रूप मे देखने के लिए बेताब हैं। रणबीर कहते हैं, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत बेताब हूं क्योंकि हम सभी एक अभिनेता और डांसर के रूप में कहीं न कहीं गोविंदा से प्रभावित हैं। फिल्म में वह मेरे सौतेले पिता बनेंगे, मेरे लिए यह रोमांचक मौका है।"

31 वर्षीय रणबीर ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि 'जग्गा जासूस' उनकी प्रतिभा को सही मंच देगी।"

रणबीर 'जग्गा जासूस' के साथ फिल्म निर्माण में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, लेकिन कपूर खानदान के शहजादे रणबीर जरा भी दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।

रणबीर कहते हैं, "निर्माता के तौर पर मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मैं अनुराग बसु के साथ दोबारा काम कर रहा हूं और फिल्मों को लेकर हमारी खास विचारधारा है। हम यहां अच्छी और मनोरंजक फिल्में बनाने के लिए हैं।"

'बर्फी' की सफलता के बाद, अनुराग बसु के साथ रणबीर की यह दूसरी फिल्म होगी। इसके साथ ही 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के बाद वह फिर से कैटरीना के साथ नजर आएंगे।
More from: Khabar
35455

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020