Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

भाई-बहन बन रुपहले पर्दे पर उतरेंगे रणबीर-करीना

ranbir kareena play brother sister in zoya flim

27 जुलाई 2012

मुंबई। रुपहले पर्दे पर रणबीर कपूर और करीना कपूर को एक साथ एक फ्रेम में देखने की दर्शकों की इच्छा जल्द पूरी हो सकती है। जोया अख्तर ने यह बी़ड़ा उठा लिया है। निर्देशक जोखा अख्तर की अगली फिल्म में रणबीर-करीना एक साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, लेकिन दोनों का साथ काम करना अब लगभग फाइनल है। जोया ने दोनों को इस बात के लिए राजी कर लिया है। असल जिंदगी में चचेरे भाई बहन रणबीर-करीना जोया की फिल्म में भाई बहन के किरदार में ही दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अलगे साल शुरु होने की संभावना है।


भाई-बहन का रोमांटिक किरदार में आना न तो दर्शकों को भाएगा और न ही इन दोनों के लिए सहज होगा। यह बात करीना और रणबीर पहले ही कई बार कह चुके हैं। लेकिन जोया ने भाई-बहन की भूमिका वाले किरदार अपनी फिल्म के लिए खोज लिए। जोया ने तलाश फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना को फिल्म की कहानी सुनाई थी और उन्हें यह बहुत पसंद आई थी। रणबीर को भी फिल्म की कहानी और अपना किरदार बहुत पसंद आया है।


वैसे,माना यह जा रहा है कि जोया अख्तर अपनी और भाई फरहाने के रिश्तों पर एक फिल्म बनाना चाहती थीं और उसी की कहानी उन्होंने रणबीर करीना को सुनाई थी, जो दोनों को पसंद आई। फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। वैसे तो इस विषय पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन आज के जवां दिलों की धड़कन माने जाने वाले रणवीर व करीना को भाई बहन के किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा।


करीना और रणबीर फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। करीना ने कहा, इसकी स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। यह फिल्म अलग है।


 

More from: Khabar
32062

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।