Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

डेटिंग के लिए समय नहीं : रणबीर कपूर

ranbeer kapoor dont have time to date with girl now busy in promotion of barfi

14 सितंबर 2012


नई दिल्ली। रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रीयों के साथ जुड चुका है। पर अब रणबीर के पास टाईम नहीं है। वे कहते हैं कि उनके पास अब समय नहीं है, अभी वे अपने करियर में व्यस्त हैं।


29 साल के रणबीर ने कहा मैं रिलेशनशिप के लिेए तैयार हूँ, इसमें ख़राब बात क्या है। मुझें नहीं लगता यह बुरी बात है।


फिलहाल, रणबीर अपनी 'बर्फी' का मिठास बढ़ाने में लगे हुए हैं। 'बर्फी' आज से सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही है। अब देखना होगा की 'बर्फी' दर्शकों को मीठी लगती है या कड़वी ?

More from: Khabar
32800

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।