Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

पसंद की लड़की मिल जाए तो शादी कर लूंगा : रणबीर

ranbeer kapoor said according to him when he gets girl he will marry to that

26 सितम्बर 2012


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह शादी करना पसंद करेंगे और उन्हें तो बस उस दिन का इंतजार है, जब वह अपने लिए मनपसंद लड़की ढूंढ़ लेंगे। रणबीर ने 'ओए 104.8 एफएम' रेडियो स्टेशन पर कहा, "अगर मैं मनपंसद लड़की ढूंढ़ लेता हूं, तो मैं शादी करना पसंद करूंगा।"


दीपिका पादुकोण, नरगिस फाकरी और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ अपने सम्बंधों को लेकर रणबीर काफी चर्चाओं में रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वह सच्चे प्यार को खोज लेंगे।


हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'बर्फी!' की सफलता से प्रफुल्लति रणबीर ने कहा, "मैं हमेशा से सोचता रहा हूं कि मुझे अपने जीवन में सच्चा प्यार मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि मैं वास्तव में उस लड़की को जल्द ही खोज लूंगा, जिसके साथ मैं अपना पूरा जीवन गुजार संकूगा।"


'बर्फी!' में रणबीर ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया है।


रणबीर अपनी अगली फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

 

More from: Khabar
33061

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।