Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बड़बोली राखी पर केजरीवाल को रावण कहने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज

rakhi sawant will face the charge of defermation on her statement arvind in ravan

27 अगस्त 2011

मुंबई। राखी सावंत एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से घिर गयी हैं। राखी ने भ्रष्टाचार की मुहिम पर जुटे अन्ना और उनकी टीम पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा था कि अन्ना तो राम हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल रावण हैं। राखी को जो कहना था वो कह दिया लेकिन अब उन्हें अपने बयान की कीमत चुकानी पड़ सकती है। केजरीवाल को रावण कहने के मामले में राखी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है।

आइये बतातें हैं कि राखी ने आखिर अन्ना और उनकी टीम के बारे में और क्या क्या कहा था। राखी ने अन्ना को तो राम बताया है लेकिन अरविन्द केजरीवाल को रावण बताया है। राखी ने कहा कि समाजसेवी अन्ना हजारे हमारी भलाई के लिए सोचते है और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। राखी ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल अन्ना का केवल उपयोग कर रहे है। अगर उन्हें हमारी भले की इतनी इच्छा है तो अन्ना को भूखे रखने की बजाय वे खुद भूखे क्यों नहीं है।

राखी ने कहा कि उन्हें अन्ना टीम बिल्कुल पंसद नहीं है। राखी ने कहा कि अन्ना टीम खुद मजे से खा-पी रहे है और अन्ना जी भूखे अनशन पर बैठे है। राखी ने अन्ना से अपील करते हुए कहा कि खाकर-पीकर लडो। अन्ना की हेल्थ पर चिंता जताते हुए उसने कहा कि जब गांधी को लोग भूल जाते है तो क्या अन्ना को हमेशा याद रखेंगे।

इस मामले में आरटीआई एक्टिविस्ट मनोज कड़वासरा ने हरियाणा के हिसार पुलिस अधीक्षक को राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अधीक्षक विवेक शर्मा ने कहा है कि उन्होंने शिकायत लेकर सिटी पुलिस थाने को उचित कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

अब ये देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा कि राखी अन्ना की टीम के खिलाफ दिये गये बयान की सफायी में और क्या क्या कहती हैं।

More from: Khabar
24244

ज्योतिष लेख