Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'फटा पोस्टर..' से बदलेगा शाहिद का भाग्य : संतोषी

rajkumar-santoshi-bollywood-09092013
9 सितम्बर 2013
मुंबई|
फिल्मकार राजकुमार संतोषी कहते हैं कि आनेवाली फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' शाहिद कपूर के लिए एक नई शुरुआत होगी। संतोषी और शाहिद की साथ में यह पहली फिल्म है। 'इश्क विश्क' 'जब वी मेट' 'विवाह' 'कमीने' जैसी सफलतम फिल्मों में काम कर चुके शाहिद की 'मिलेंगे मिलेंगे' 'मौसम' और 'तेरी मेरी कहानी' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशयी हो गईं। लेकिन संतोषी का मानना है कि नई फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' शाहिद के करियर के लिए कामयाब फिल्म साबित होगी।

संतोषी ने कहा, "दुर्भाग्य से शाहिद की पिछली कुछ फिल्में कामयाब नहीं हो पाईं, लेकिन वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और बेहद मेहनती भी हैं। उन्होंने नई फिल्म में बेहतरीन काम किया है। मुझे विश्वास है कि यह फिल्म शाहिद के लिए एक नई शुरुआत होगी। इस फिल्म से उन्हें कामयाबी जरूर मिलेगी।"

फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज शाहिद की सहकलाकार हैं। इलियाना ने फिल्म 'बर्फी' से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था।

फिल्म में कलाकारों के चयन के बारे में बात करते हुए संतोषी ने कहा, "हमने फिल्म के नायक के रूप में शाहिद कपूर का चयन किया, हालांकि इससे पहले मैंने उनके साथ काम नहीं किया था, लेकिन मैंने उनकी मेहनत और उनके काम की हमेशा सराहना की है। मेरा मानना है कि इस तरह की फिल्म शाहिद ने पहले नहीं की है। यह एक हास्य से भरपूर फिल्म है।"

उन्होंने कहा कि जहां तक इलियाना डीक्रूज की बात है, मुझे 'बर्फी' में उनका काम पसंद आया था और मैंने सोचा मेरी फिल्म के लिए यह नई अभिनेत्री सही रहेगी।
More from: Khabar
35143

ज्योतिष लेख