Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म है-रब्बा मैं क्या करूं

rabba-mai-kya-karoo-02082013
2 Aug, 2013
Mumbai|
रब्बा मैं क्या करूं अमरित सागर के डायरेक्शन में बनी हुई रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर मोती सागर है.

फिल्म की स्टोरी अरशद वारसी और उसके कजिन के आस पास घूमती नजर आएगी. अरशद के छोटे भाई की शादी है और पूरी फिल्म में अरशद उन्हें एक चीटर हस्बैंड बनने के लेसेंस देते नजर आएंगे. अरशद वारसी अपने युस्युअल कॉमिक अवतार में नजर आए हैं जो शादी के बाद खुश रहने के टिप्स देते रहते हैं. इस फिल्म में दिल्ली की टिपिकल इंडियन स्टाइल लैविश पंजाबी वेडिंग देखने को मिलेगी. 

बाकि कास्ट में हैं शक्ती कपूर, टीनू आनंद, परेश रावल, ताहिरा कोच्चर, राज बब्बर, रिया सेन, हिमांशी शिवपुरी, अनुराधा पटेल, राकेश बेदी और सुश्मिता मुखर्जी हैं.  
इस फिल्म के 6 गानों में पूरा पंजीबी फ्लेवर है. फिल्म का म्यूजिक भले ही एवरेज है पर पंजाबी बीट्स होने की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है. हंसते-हंसाते बैचलरहुड और मैरिड लाइफ पर इतने मजाक किए गए हैं कि उम्मीद की जा रही है कि ज्यादातर शादीशुदा आदमी इस फिल्म से रिलेट करेंगे.

फिल्म में आकाश के बड़े भाई अरशद वारसी और उनके तीन मामा जिनका रोल परेश रावल, टीनू आनंद और शक्ती कपूर प्ले कर रहे हैं वो सब हैप्पी मैरिड लाइफ के कई मंत्र देंगे. इसमें जो सबसे इंपार्टेंट मंत्र देते ये तीनें नजर आएंगे वो है कि हैप्पी मैरिड लीइफ के लिए जरूरी है बीवी को चीट करना

More from: Khabar
34845

ज्योतिष लेख