Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मैंने अपनी जिंदगी में कभी खेल नहीं खेले : प्रियंका

priyanka-chopara-26082013
26 अगस्त 2013
मुंबई|
ओलम्पिक पदक विजेता मुक्केबाज मेरीकोम के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि फिल्म में उनकी सबसे बड़ी मुश्किल यही है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी खेल नहीं खेले। प्रियंका ने कहा, "नया खेल सीखना और मेरीकोम के शारीरिक हाव भाव बनाना, मुझे नहीं पता कि मैं ये सब कैसे करूंगी। मैंने अपनी जिंदगी में कभी खेल-कूद नहीं किया है। यह मेरी सबसे कठिन फिल्म है।"

अपने किरदार के लिए खुद को उपयुक्त बनाने के लिए प्रियंका बहुत मेहनत कर रही हैं। यहां तक कि प्रिंयका, मेरीकोम से मिलने के लिए इम्फाल भी गईं जहां मुक्केबाजी का अभ्यास शिविर चल रहा था।

31 वर्षीया प्रियंका का मानना है कि संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म एकदम अलग होगी। फिल्म के निर्माता ओमंग कुमार हैं।

प्रियंका ने कहा, "जीवनी आधारित फिल्में अधिकतर उन लोगों पर बनी हैं जिनका देहांत हो चुका है और या तो वे वरिष्ठ हो चुके हैं। लेकिन मेरीकोम 32 साल की हैं और अंतर्राष्ट्रीय हस्ती हैं। मैं फिल्म में उनका व्यक्तित्व दिखाना चाहती हूं।"

1973 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'जंजीर' के रीमेक में भी प्रिंयका नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन की रीमेक फिल्मों में प्रियंका तीसरी बार अभिनय कर रही हैं। 

इससे पहले प्रियंका, अमिताभ की 'अग्निपथ' और 'डॉन' के रीमेक में अभिनय कर चुकी हैं।

प्रियंका ने कहा, "बच्चन सर मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं। उनकी फिल्म के रीमेक में किरदार निभाकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि यह संयोग है।"

नई 'जंजीर' का निर्देशन अपूर्व लाखिया ने किया है। दक्षिण के अभिनेता राम चरन तेजा इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म छह सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।
More from: Khabar
35025

ज्योतिष लेख