Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

राष्ट्रपति चुनाव से नए आंदोलन की शुरुआत : संगमा

presidential election from beginning new movement sangma

14 जुलाई 2012

पटना।  राष्ट्रपति पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित उम्मीदवार पी. ए. संगमा ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में उनकी हार हो या जीत हो, लेकिन इसके साथ एक नए आंदोलन की शुरुआत होगी, जो जेपी आंदोलन की तरह होगा। संगमा ने पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज देश में बदलाव की आवश्यकता है। उन्होंने सभी दलो, खासकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल जनता दल (युनाइटेड) और शिवसेना से इस चुनाव में उन्हें समर्थन देने की अपील की। संगमा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना मित्र बताते हुए कहा कि नीतीश उनके मित्र हैं, लेकिन सभी की अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धता होती है।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलो से राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन देने की अपील की। भाजपा से चुनाव तक दोस्ती रहने के सम्बंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह जिससे दोस्ती करते हैं, उससे हमेशा दोस्ती रखते हैं। इस कारण भाजपा से आगे होने का प्रश्न ही नहीं उठता।

इसके पूर्व संगमा पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। संगमा के साथ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद और धर्मेद्र प्रधान भी थे।

 

More from: Khabar
31837

ज्योतिष लेख