Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आसाराम पर बनेगी फिल्म 'चल गुरु हो जा शुरू'

prakash-jha-film-director-07102013
7 अक्टूबर 2013
मुंबई|
स्वयंभू संत आसाराम बापू इन दिनों फिल्म जगत के लिए पसंदीदा विषय बन गए हैं। हाल ही में फिल्मकार प्रकाश झा ने आसाराम पर केंद्रित फिल्म 'सत्संग' की योजना जाहिर की थी। अब खबर है कि आसाराम पर एक अन्य फिल्म 'चल गुरु हो जा शुरू' बन रही है। इसमें धारावाहिक 'ऑफिस ऑफिस' में पांडेजी के किरदार से प्रसिद्ध हेमंत पांडे आसाराम की केंद्रीय भूमिका में हैं। इस बारे में पूछने पर हेमंत ने सीधे तौर पर तो आसाराम का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि 'चल गुरु हो जा शुरू' में केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं।

हेमंत ने बताया कि यह फिल्म सभी ढोंगी बाबाओं पर केंद्रित पूरी तरह हास्य व्यंग फिल्म है। फिल्म ऐसे सभी ढोंगी बाबाओं को नंगा करेगी, जिन्होंने धर्म को धंधा बना दिया है, और सीधी-सादी जनता उनकी ठगी का शिकार हो रही है।

हिमालयन ड्रीम्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में हेमंत पांडे के अलावा चंद्रचूड़ सिंह, संजय मिश्रा, मनोज पाहवा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के निर्देशक मनोज शर्मा हैं, और इसमें संगीत दे रहे हैं प्रवीण भारद्वाज। निर्देशक मनोज शर्मा इसके पहले भी 2010 में आसाराम पर केंद्रित फिल्म 'स्वाहा' बना चुके हैं। यह फिल्म काफी विवादित हुई थी, और लंबी कानूनी लड़ाई के बाद प्रदर्शित हो पाई थी।

शर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 12 नवंबर से शुरू होगी और मार्च-अप्रैल तक फिल्म प्रदर्शित कर दी जाएगी।
More from: Khabar
35364

ज्योतिष लेख