Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

दुष्कर्म मामलों के लिए मुझे दोष न दें : पूनम

poonam-pandey-bollywood-27082013
27 अगस्त 2013
मुंबई|
विवादास्पद अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडे महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए खुद को दोषी ठहराए जाने से चकित, हैरान और नाराज हैं। दरअसल इन दिनों पूनम को हर तरफ से यही सुनने को मिल रहा है कि इंटरनेट और पत्रिकाओं में उनकी उत्तेजक तस्वीरें महिलाओं के लिए अहितकर साबित हो रही हैं। 

पूनम ने कहा कि मुंबई में महिला फोटोपत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद से ही उन्हें बार बार और लगातार खुद को दोषी मानने पर मजबूर किया जा रहा है। 

पूनम ने हाल ही में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में प्रवेश किया है। आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी तस्वीरें महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के लिए जिम्मेदार हैं, क्या सचमुच यही बात है। दिल्ली दुष्कर्म के समय भी मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए गए थे। मैं उन सभी लोगों से एक सवाल पूछना चाहती हूं जो मुझे इन सब के दोषी मान रहे हैं कि क्या मेरे चर्चा में आने से पहले महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं होते थे।"

पूनम का मानना है कि लोग अपनी कमजोरियां छिपाने के लिए हमेशा कोई बलि का बकरा ढूंढते हैं। उन्होंने कहा, "समाज में व्याप्त बुराईयों के लिए आप मुझे दोष क्यों दे रहे हैं। मैं केवल एक लड़की हूं जो दुनिया में अपने लिए जगह तलाश रही है। जब कानून व्यवस्था नाकाम होती है तो वे लोग किसी और को दोषी बता देते हैं। लेकिन मुझे दोष क्यों दे रहे हैं? मैंने क्या किया है?"

पूनम पहली बार चर्चा में तब आई थीं जब 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान उन्होंने ऐलान किया था कि भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है, तो भारत की जीत की खुशी में वह भारतीय खिलाड़ियों के समक्ष निर्वस्त्र होंगी।
More from: Khabar
35032

ज्योतिष लेख