Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'कास्टिंग काउच' पर पायल रोहतगी का अनुराग कश्यप पर निशाना

payal rohtagi on anurag kashyap

18 मार्च 2011

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर पहले निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर निशाना साधा और अब उन्होंने अनुराग कश्यप को भी आड़े हाथों लिया है। दिबाकर बनर्जी का पक्ष लेने पर भड़की पायल ने निर्देशक अनुराग को सबसे बड़ा कास्टिंग काउच करार दे डाला। पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप को यह बात कहना शोभा नहीं देता क्योंकि असल जिंदगी में उन्होंने ही 'कास्टिंग काउच' का भरपूर लुत्फ लिया है।
 

इससे पहले, अनुराग कश्यप ने दिबाकर का पक्ष लेते हुए पायल रोहतगी के आरोपों को बकवास करार दिया था। उन्होंने कहा था कि सिर्फ सेक्स करने से ही फिल्मों में काम नहीं मिल जाता। अनुराग ने कहा था-हम सभी निर्देशक एक एक ऑडिशन के लिए चार-पांच महीने लगाते हैं। सिर्फ साथ सोने से रोल नहीं मिल जाता।

गौरतलब है कि पायल रोहतगी ने 'घोसला का खोसला' और 'लव, सेक्स और धोखा' जैसी चर्चित फिल्मों के निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर खुल कर 'कास्टिंग काउच' का आरोप लगाया था। पायल ने मीडिया में धड़ल्ले से खबर दी थी कि दिबाकर ने उन्हे रोल देने के बदले टॉप उतारने को कहा। पायल ने यह भी कहा कि दिबाकर उन्हें देर रात में फोन किया करते थे और इसकी जानकारी टेलीकॉम कंपनी से मोबाइल फोन के बिल निकालकर की जा सकती है।

पायल ने यह भी कहा कि दिबाकर ने उनसे टॉप उतारने को कहा था लेकिन जब उन्होंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्हें फिल्म में भूमिका नहीं दी गई जबकि उनका ऑडीशन बहुत अच्छा हुआ था। पायल ने दिबाकर की फिल्म 'शंघाई' के लिए ऑडीशन दिया था।

फिलहाल,यह मामला तूल पकड़ रहा है। दिबाकर बनर्जी ने कहा है कि इस मामले की पायल को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए थी। जबकि, पायल को कहना है कि वो दिबाकर की असलियत लोगों के सामने लाना चाहती हैं। पायल ने अपनी सफाई में कहा कि उसने सारे फोन कॉल्स की डिटेल और एसएमएस गुस्से में हटा दिए थे और वह इस बात के सबसे बड़े सबूत हो सकते थे।


 

More from: samanya
19310

ज्योतिष लेख