Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'जॉनी गद्दार' मेरी बाइबिल है : नील

neil-on-johny-gaddar
5 मार्च 2013

मुम्बई। अभिनेता नील नितिन मुकेश का कहना है कि उनकी पहली फिल्म 'जॉनी गद्दार' उनके लिए बाइबिल के समान है और वह आज भी इससे सबक सीखते हैं। यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। नील ने सोमवार को यहां एक मुलाकात में कहा, "'जॉनी गद्दार' मेरी बाइबिल है। यह स्कूलों में पढ़ी जाने वाली किसी अन्य किताब की तरह ही एक किताब है। मैं यही किताब पढ़कर बड़ा हुआ हूं।"
उन्होंने कहा, "'जॉनी गद्दार' के सेट पर मैंने श्रीराम राघवन से कई बातें सीखीं जो मैं अपनी हर फिल्म के सेट पर आज भी याद रखता हूं और उनका पालन करने की कोशिश करता हूं।"

नील की आगामी फिल्म '3जी' डरावनी फिल्म है और नील का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें अक्सर 'जॉनी गद्दार' के दिन याद आते थे।

उन्होने कहा, "'जॉनी गद्दार' में मेरा किरदार गलत काम करता है लेकिन मासूमियत के साथ। इसी तरह इस फिल्म (3जी) में भी उनका किरदार सैम यही काम करता है लेकिन थोड़ा अलग ढंग से।"

'जॉनी गद्दार' में नील विक्रम बने हैं, जो पांच लोगों के साथ मिलकर जुआघर चलाता है और कपट से भरे सौदे भी करता है। इस फिल्म के लिए नील को सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। 
नील इन दिनों '3जी' का प्रचार कर रहे हैं जो 15 मार्च को रिलीज हो रही हैं।
More from: Khabar
34655

ज्योतिष लेख