Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

गलतियों का अफसोस नहीं : नेहा धूपिया

neha-dhupia-on-mistakes-of-life

9 फरवरी 2013

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया मानती हैं कि उन्होंने अपने करियर में बहुत सी गलतियां की हैं लेकिन उन्हें इन सब का अफसोस नहीं है। पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं नेहा ने बॉलीवुड की फिल्मों 'क्या कूल हैं हम', 'शूट आउट एट लोखंडवाला', 'सिंह इज किंग', 'शीशा' और 'पेइंग गेस्ट' जैसी फिल्मों में काम किया है।

एक साक्षात्कार के दौरान नेहा ने आईएएनएस को बताया, "मैंने गलतियां की हैं लेकिन मुझे इसका अफसोस नहीं है। मैं अब उन गलतियों के बारे में बात नहीं करना चाहती।"

उन्होंने कहा, "गलत फिल्मों जैसी कोई बात नहीं होती। गलतियां सिर्फ यही नहीं होती कि आप सुबह उठकर जिम नहीं जाते हैं या आप किसी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं रखते या लोग आपको गलत समझ लेते हैं। मैं ईश्वर नहीं हूं और हर बात पर सही नहीं हो सकती।"

नेहा ने बताया कि उनके पास बहुत से मौके थे लेकिन उन्होंने उनको ठुकरा दिया क्योंकि वह उन फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं।

नेहा ने मॉडलिंग से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। वह कहती हैं कि मॉडल बहुत अच्छे अभिनेता नहीं हो सकते और बॉलीवुड में उनसे अच्छी कई अभिनेत्रियां हैं। लेकिन उनकी किसी से भी प्रतिस्पर्धा नहीं है।

More from: Khabar
34506

ज्योतिष लेख