Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्में बनाना आसान, लेकिन प्रदर्शन मुश्किल : मिथुन

mithun chakraborthy said to make film is easy but diffcult in present

4 अक्टूबर 2012  


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का कहना है कि वर्तमान में फिल्में बनाना प्रदर्शित करने से अधिक आसान है। मिथुन ने बताया कि "आजकल फिल्म बनाना आसान हो गया है और उसे प्रदर्शित करना मुश्किल। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर आपके पास पैसा है, तभी आप कुछ कर सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास नहीं है, तो आप परेशान होंगे।"


मिथुन ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि भारतीय फिल्म उद्योग हॉलीवुड से बराबरी की बात कर रहा लेकिन दुख व्यक्त किया कि वह अपनी जड़ों से दूर होता जा रहा है।


उन्होंने कहा, "भारतीय फिल्म उद्योग बढ़िया तरीके से विकास कर रहा है, हमने अधिक फिल्में बनाना और हॉलीवुड जैसी फिल्में बनाना शुरू कर दिया है और हम तकनीकी रूप से भी अधिक उन्नत हो गए हैं।"


मिथुन ने बताया, "लेकिन मुझे लगता है कि भारतीय सिनेमा अपनी जड़ों से दूर होता जा रहा है। हो सकता है कि लोगों की मन: स्थिति बदल गई हो, लेकिन हम वर्तमान परिदृश्य में अच्छा काम कर रहे हैं।"


बीते कुछ वर्षो से मिथुन हास्य फिल्मों में भी काम कर रहे हैं और अपने अभिनय के लिए खासी वाहवाही भी लूट चुके हैं। 'चांदनी चौक टू चाइना', 'गोलमाल 3', 'फालतू' और हाल में आई 'हाउसफुल 2' उनकी हास्य फिल्मों में शामिल है।

 

More from: Khabar
33200

ज्योतिष लेख