Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नार्थ ईस्ट डिजाइन फेस्ट के समर्थन में मिनीषा, सोनल

minissha-lamba-bollywood-19092013
19 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
अभिनेत्री मिनीषा लांबा और सोनल चौहान नई दिल्ली में आयोजित होने वाले नार्थ ईस्ट डिजाइन फेस्ट में गुरुवार की शाम रैंप पर नजर आएंगी। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के माध्यम से अभिनेत्रियां पूर्वोत्तर की प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देना चाहती हैं। नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (एनईआईएफटी) द्वारा आयोजित किए जा रहे चार दिवसीय समारोह में फैशन शो, सांस्कृतिक कार्यक्रम, संगीत कार्यक्रम और हथकरघा, हस्तशिल्प और जूट की प्रदर्शनी शामिल होगी।

इस कार्यक्रम के प्रायोजक दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवॉक के संयोजन से वस्त्र मंत्रालय, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय (एमएसएमई), हस्तशिल्प, गृह मंत्रालय एवं अरुणाचल प्रदेश सरकार हैं।

कार्यक्रम के निदेशक विक्रम राय मेधी ने एक बयान में कहा, "सेलेक्ट सिटी वॉक में 80 स्टॉल्स लगाए गए हैं, जिनमें पूर्वोत्तर की कला, सभ्यता और संस्कृति की झलक प्रदर्शनी के माध्यम से देखने को मिलेगी। इससे दिल्ली और बाहर के दूसरे शहरों के लोगों में पूर्वोत्तर के प्रति उत्सुकता जगेगी और सकारात्मक जागरुकता आएगी। इससे क्षेत्र में पर्यटन को भी प्रोत्साहन मिलेगा।"

कार्यक्रम का विशेष आकर्षण संयुक्ता बरुआ का सत्रिय नृत्य, रॉक बैंड फेदरहेड की प्रस्तुति और मेघना राय मेधी, अजी सेमी रेंगमा एवं मोना-पाली का फैशन शो होगा।
More from: Khabar
35260

ज्योतिष लेख