Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मायावती के कार्यकाल में नहीं हुआ विकास : अखिलेश

mayawatti was not in term of development said by akhilesh

12 मई 2012

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के कार्यकाल के दौरान सूबे में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ और अब उनकी सरकार नए सिरे से विकास कार्यो को आगे बढ़ाएगी।

अखिलेश शनिवार को विकास कार्यो की समीक्षा के लिए सैफई पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने चंदगी राम स्टेडियम का भी दौरा किया।

उन्होंने स्टेडियम के बचे हुए काम शुरू करने व सैफई चिकित्सा कॉलेज में चिकित्सकों की कमी दूर करने का निर्देश दिया।

अखिलेश ने कहा, "मायावती के कार्यकाल में कुछ भी विकास नहीं हुआ है। सपा के शासन में हर वर्ग का विकास होगा। सैफई में बनने वाला पैरामेडिकल कॉलेज भी जल्द ही बनकर तैयार होगा।"

उन्होंने कहा कि इटावा में बनने वाले लॉयन सफारी पार्क को लेकर भी तेजी से काम चल रहा है। इसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मायावती के कार्यकाल में सैफई में विकास का काम रोक दिया गया  लेकिन अब दोबारा सभी काम शुरू कर पूरे किए जाएंगे।

More from: Khabar
30715

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।