Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

माल्या ने कर्मचारियों को भुगतान का भरोसा दिलाया

kingfisher, malya promises to pay employees

2 अप्रैल 2012

नई दिल्ली/मुम्बई |  किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख विजय माल्या ने वेतन में देरी को लेकर किसी भी तरह की अस्थिरता टालने के लिए सोमवार को अपने कर्मचारियों को लिखित रूप में बताया कि उनके सभी बकायों का भुगतान चरबद्ध तरीके से कर दिया जाएगा और इसकी शुरुआत बुधवार से हो जाएगी। कम्पनी के कर्मचारियों के नाम लिखे पत्र में माल्या ने उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा है, "सभी कनिष्ठ कर्मचारियों के बकाये का भुगतान चार अप्रैल को ईस्टर से पहले कर दिया जाएगा। सभी पायलट और इंजीनियर के बकायों का भुगतान नौ और 10 अप्रैल को किया जाएगा।"

माल्या ने कर्मचारियों को यह भी आश्वासन दिया कि उनकी चिंताओं के समाधान के लिए वह इस सप्ताह से सभी बड़े केंद्रों पर मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा, "यूनाइटेड ब्रुवरीज समूह की सभी कम्पनियों के प्रति प्रतिबद्धता के बावजूद मैं व्यक्तिगत रूप से आपकी विमानन कम्पनी के प्रति प्रतिबद्ध हूं।"

पत्र में माल्या ने लिखा है कि कम्पनी बकाये वेतन का भुगतान कर सकती है, क्योंकि आयकर विभाग में 44 करोड़ रुपये देने और 20 करोड़ रुपये सेवा कर के रूप में देने के बाद इसके बैंक खातों पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

एयरलाइंस ने 27 मार्च को कई शहरों के लिए अपनी उड़ानें बंद करने की घोषणा करते हुए कर्मचारियों से कहा था कि वे तब तक घर बैठें जब तक कि नए अनुदानों का प्रबंध नहीं हो जााता।

बम्बई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में कम्पनी के शेयर 8.76 फीसदी गिरावट के साथ 15.10 रुपये पर बंद हुए।

More from: Khabar
30248

ज्योतिष लेख