Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बैचलरेट इंडिया' में हो सकते थे करन या एकता

mallika-sherawat-bollywood-10092013
10 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने वाले नए रिएलिटी शो 'बैचलरेट इंडिया : मेरे ख्यालों की मल्लिका' के लिए अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का नाम तय करने से पहले फिल्मकार करन जौहर और निर्मात्री एकता कपूर के नाम पर भी विचार किया गया था। आगामी सात अक्टूबर से लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने जा रहे शो में मल्लिका शेरावत 30 पुरुष प्रतिभागियों में से अपने लिए जीवनसाथी चुनेंगी।

लाइफ ओके के महाप्रबंधक अजीत ठाकुर ने आईएएनएस के साथ बातचीत में बताया, "हमने करन जौहर और एकता कपूर के नाम पर भी विचार किया था। एकता इस कार्यक्रम के लिए सही विकल्प थीं, लेकिन मल्लिका भी हमारी सूची में सबसे ऊपर थीं।"

ठाकुर ने कहा कि शो के लिए किसी ऐसी मशहूर हस्ती की जरूरत थी, जो दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो और जो सहजता से अपने बीते जीवन की बातें और घटनाएं दर्शकों के साथ साझा कर सके। 

यह पूछे जाने पर कि क्या मल्लिका भी इस शो को करने के लिए बेहद उत्साहित थीं। उन्होंने कहा, "शुरुआत में वह थोड़ी झिझकी थीं, क्योंकि कार्यक्रम के अंत में वह विवादों में पड़ सकती हैं। वह सोच में थीं क्या उनको सही जीवनसाथी मिल पाएगा और क्या दर्शक उन्हें इस रूप में स्वीकारेंगे।"

फिल्म अभिनेत्री मल्लिका शेरावत 'मर्डर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'हिस्स' व अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द मिथ' में काम कर चुकी हैं। जल्द ही उनकी फिल्म 'पॉलिटिक्स ऑफ लव' प्रदर्शित होने वाली है।
More from: Khabar
35160

ज्योतिष लेख