Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

वक्त आने पर जनहित से जुड़े कई बड़े फैसले लिए जाएंगे : अखिलेश

major decision will be taken in the public-interest when the time comes akhilesh

14 जुलाई 2012

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि भले ही कुछ मौकों पर सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा हो, लेकिन भविष्य में वक्त आने पर जनहित से जुड़े कई बड़े फैसले लिए जाएंगे। लखनऊ स्थित जयनरायण इंटर कॉलेज के सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने ये बातें कही। इस दौरान अखिलेश ने उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा प्रकाशित पुस्तक 'हम और हमारा स्वास्थ्य' का विमोचन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र विकास निधि से गाड़ी खरीदने का फैसला वापस लेना पड़ा, लेकिन समय आने पर जनहित से जुड़े कई बड़े फैसले सरकार लेगी।

बिजली आपूर्ति पर उन्होंने घोषणा की कि सरकार को बहुमत दिलाने में मुस्लिम समुदाय का बहुत बड़ा योगदान रहा है, इसलिए आगामी रमजान के महीने में पर्याप्त बिजली मुहैया कराई जाएगी।

अखिलेश ने कहा कि सरकार सच्चर कमेटी और रंगनाथ मिश्र कमेटी की सिफारिशें लागू करने पर विचार कर रही है और इस बारे में जल्द ही कोई फैसला लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के विकास के लिए कई योजनाओं की रूपरेखा को अंतिम रूप देकर जल्द ही उन पर काम शुरू किया जाएगा।

नगरों में नालियों, सड़कों और अन्य आधारभूत संसाधनों एवं यातायात व्यवस्था की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान में ये व्यवस्थाएं सही नहीं हैं, इसलिए नगरीय व्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार इस दिशा में और काम करेगी।

 

More from: Khabar
31844

ज्योतिष लेख