Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

युवा अभिनेताओं की बॉलीवुड में दूसरी पारी

love-sinha-bollywood-03122013
3 दिसम्बर 2013
नई दिल्ली|
लव सिन्हा और हरमन बावेजा और कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की पहले की फिल्में बॉलीवुड में असफल रही हैं। लेकिन ये कलाकार अब नई पटकथा और नए लुक के साथ बड़े पर्दे पर फिर से अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा 2010 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'सदियां : बाउंड्रीज डिवाइड..लव यूनाइट' में न तो दर्शकों को रिझा पाए और न ही आलोचकों को।

फिर भी, बड़े पर्दे पर सफल वापसी के लिए लव, उमेश शुक्ला और एकता कपूर की फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

लव के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, " 'सदियां' के समय लव इतने तैयार नहीं थे। अब उमेश शुक्ला की राजनीतिक फिल्म में से वह फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, अपने लुक के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।"

इसी तरह की कहानी हरमन बावेजा की भी है। 'व्हाट्स योर राशी', 'विक्टरी' और 'लव स्टोरी 2050' जैसी फिल्में करने वाले बावेजा, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के प्रोडक्शन 'दिस्कियाओं' के साथ फिर से बड़े पर्दे पर आएंगे।

फिल्म इतिहासकार एस.एम.एम. औसजा का कहना है,

"जिन कलाकारों की पहले चरण की फिल्में सफल नहीं हुईं, उनके लिए महत्वपूर्ण है कि वह नए लुक और दिलचस्प पटकथा के साथ पर्दे पर दोबारा आने का प्रयास करें।"

अध्ययन सुमन, रुसलान मुमताज और सचिन जोशी भी ऐसे नाम हैं जो बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी खेलने जा रहे हैं।

अध्ययन अपने पिता शेखर सुमन निर्देशित 'हार्टलेस' से अपनी दूसरी पारी शुरू करेंगे।

शेखर ने आईएएनएस को बताया, "'हार्टलेस' में अध्ययन बहुत अलग दिखेंगे।"

'अनजान' और 'मुंबई मिरर' में नजर आए सचिन आने वाली फिल्म 'जैकपॉट' में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्देशक 'गुस्ताद' का कहना है, "मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सचिन के लिए अच्छी साबित होगी। सचिन स्वाभाविक कलाकार हैं।"

'तेरे संग : अ किडल्ट लव स्टोरी' और 'आई डोंट लव यू' जैसी फिल्मों में नजर आए रुसलान मुमताज ने भी हाल ही में कॉमेडी फिल्म 'रोमियो ईडिअट जाठनी जूलियट' पर हस्ताक्षर किए हैं।
More from: Khabar
35739

ज्योतिष लेख