Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

डिजाइनिंग मेरा नया बच्चा है : लारा

lara-dutta-bollywood-23112013
23 नवंबर 2013
नई दिल्ली|
बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता ने अभिनय से थोड़ा विश्राम लिया है और अपने साड़ी संग्रह की शुरुआत करके अपने डिजाइनिंग कौशल को निखार रही हैं।

'नो एंट्री', 'पार्टनर' जैसी सफल फिल्मों में काम करने वाली लारा दो साल की बेटी सायरा की मां हैं लेकिन वह डिजाइनिंग को अपना नया बच्चा बताती हैं।

लारा अपने दूसरे साड़ी संग्रह की लांचिंग के सिलसिले में राजधानी में थी। छाबड़ा 555 के साथ अपनी साड़ियों की लांचिंग करने वाली लारा ने आईएएनएस को बताया, "मैंने दस साल फिल्मों में काम किया है। डिजाइनिंग कुछ नया काम है, इसलिए यह मेरा नया बच्चा है। मैं उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया से उत्साहित हूं।"

35 वर्षीया लारा ने पिछले साल डिजाइनिंग की शुरुआत की थी। उनका पहला संग्रह पारंपरिकता और आधुनिकता का मेल था।

लारा ने बताया, "दूसरा संग्रह और ज्यादा पारंपरिक है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे बनारसी साड़ियां और पुराने समय के कपड़े बहुत पसंद हैं, इसलिए मैं उन्हें समकालीन बनाना चाहती थी। आमतौर पर बनारसी सड़ियों को हम चाचियों या अपनी मां से जोड़ते हैं, लेकिन मैं इसे युवा और आधुनिक एहसास देना चाहती थी।"

मॉडल से अभिनेत्री बनीं लारा ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था और 2003 में 'अंदाज' से बॉलीवुड में अपना आगाज किया था।

2011 में महेश भूपति से शादी के बाद, दोनों ने अपना प्रोडक्शन हाउस भीगी बसंती प्रोडक्शंस की शुरू किया। उनके प्रोडक्शन में बनी 'चलो दिल्ली' को काफी सराहना मिली ।

मां बनने के बाद लारा को लगातार पर्दे पर नजर नहीं आ सकीं, लेकिन उन्हें इसका पछतावा नहीं है।

वह कहती हैं, "मुझे लगता है कि जिंदगी में हर चीज की अपनी जगह होती है। मैंने व्यस्त रहकर आनंद लिया। अब मेरी प्राथमिकता मेरी बेटी है, और हमेशा रहेगी। अब वह बड़ी हो रही है, इसलिए अब मैं अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे पा रही हूं।"

लारा ने कहा, "मातृत्व के कारण मैं पर्दे पर कम नजर आ रही थी। अब मैं सायरा को घर पर छोड़ के फिल्म के सेट पर जा सकती हूं। मैं कुछ पटकथाएं देख रही हूं जिसमें से एक मेरे अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ है। मैं 'चलो दिल्ली' का प्री-प्रोडक्शन भी कर रही हूं, जिसमें विनय पाठक फिर से मेरे साथ दिखेंगे।"
More from: Khabar
35674

ज्योतिष लेख