Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

15वें मुंबई फिल्म महोत्सव में कोंकणा भी होंगी निर्णायक

konkona-sen-sharma-03092013
3 सितंबर 2013
मुंबई|
15वें मुंबई फिल्म महोत्सव (एमएफएफ) के निर्णायकों में भारतीय अभिनेत्री कोंकणा सेनशर्मा को भी शामिल किया गया है। अन्य निर्णायकों में हॉलीवुड निर्देशक ब्रुस बेरेसफोर्ड, फ्रांसीसी अभिनेत्री नतालिया बाये, जापानी अभिनेता-निर्देशक मसातो हरादा और ईरानी निर्देशक असगर फरहादी सहित विदेशी फिल्मों की कई हस्तियां शामिल हैं। फिल्म महोत्सव यहां 17 से 24 अक्टूबर तक चलेगा।

ब्रुस बेरेसफोर्ड की फिल्म 'ड्राइविंग मिस डेजी' को सर्वोत्तम फिल्म के लिए ऑस्कर पुरस्कार मिल चुका है। वह अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल के प्रमुख होंगे। बहुआयामी व्यक्तित्व की मलिका नतालिया बाये और 'द लास्ट समुराई' से चर्चित हरादा और कोंकणा इस निर्णायक मंडल की सदस्य होंगी।

भारत स्वर्ण 2013 प्रतियोगिता खंड के निर्णायक मंडल की अध्यक्षता असगर फरहादी करेंगे।

इस निर्णायक मंडल में सिद्दीक बारमार्क शामिल होंगे, जिनकी 2004 में बनी फिल्म 'ओसामा' को ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामित किया गया था। इनके अलावा फिल्म 'डॉक्टर हू' और 'पैसेज टू इंडिया फेम' से चर्चित ब्रिटिश अभिनेता-निर्देशक वारिस हुसेन आस्ट्रेलियाई फिल्म निर्देशक जिल बिलॉक एवं हांग कांग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के कार्यकारी निदेशक रहे रोजर गार्सिया भी निर्णायकों में शामिल हैं।

इस सालाना फिल्मोत्सव का आयोजन यहां के मेट्रो और लिबर्टी सिनेमाघर में होगा। एक अन्य आयोजन स्थल के रूप में अंधेरी (पश्चिम) स्थित सिनेमैक्स को चुना गया है।
More from: Khabar
35097

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।