Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्मों के लिए दोस्ती नहीं करती : कंगना

kangana-ranaut-bollywood-14012014
14 जनवरी 2014
मुंबई|
अभिनेत्री कंगना रनौत कहती हैं कि वह काम पाने के लिए दोस्तों पर निर्भर नहीं रहतीं। कंगना न तो पार्टियों में ज्यादा शामिल होती हैं न ही वह किसी खास फिल्मी खेमे से संबंध रखती हैं। अब तक अपने आठ साल के फिल्मी करियर में कंगना ने 'गैंगस्टर : अ लव स्टोरी' 'वो लम्हे' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में काम किया है और खुद को फिल्म जगत में स्थापित किया है। फिल्म 'फैशन' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

कंगना ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मेरा कोई दोस्त नहीं है, लेकिन मैं ऐसा नहीं सोचती हूं कि उनके साथ रहने से मुझे फिल्में मिलेंगी। मैं फिल्में पाने के लिए दोस्त नहीं बनाती। मैं इस तरह से सोच ही नहीं सकती।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं इतनी भी बेवकूफ नहीं हूं कि यह सब करूं। मैं समझदार हूं कि मेरा मानना है कि जिन्हें खुद पर भरोसा नहीं होता वे लोग इस तरह के काम करते हैं।"

कंगना को गैरपारंपरिक भूमिकाएं चुनने और निभाने के लिए भी जाना जाता है।

उन्होंने कहा, "मेरी पसंद हमेशा से अलग रही है। मैं अपनी पहली ही फिल्म से एक मजबूत अभिनेत्री के रूप में उभरी हूं। जब भी लोगों को लगता है कि यह भूमिका कोई नहीं कर सकता तो अपनी कहानी लेकर मेरे पास आते हैं।"

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'रज्जो' की असफलता को ज्यादा तवज्जो न देते हुए कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'क्वीन' के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म 20 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है
More from: Khabar
36065

ज्योतिष लेख