Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

डिंपल संग 'साज़िश' की थी काका की लिव-इन पार्टनर अनीता ने

kaka living partner anita had the sajessh with dimple

25 जुलाई 2012

मुंबई। राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर रही अनीता आडवाणी भी कभी बॉलीवुड का हिस्सा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने जिस मुंबइया फिल्म में काम किया, उसमें मुख्य भूमिका राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया ने निभाई थी।


अनीता आडवाणी ने राजकुमार कोहली की फिल्म 'साजिश' में मिथुन चक्रवर्ती की बहन का किरदार भी निभाया था लेकिन इस फिल्म के लीड रोल में राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाडिया थीं।


हाल ही में खबर आई थी कि अनीता आडवाणी ने जो काका के साथ पिछले लगभग 10 सालों से रह रही थीं राजेश खन्ना के परिवार वालों को उनके बंगल 'आशीर्वाद' खुद को बाहर निकाले जाने से रोकने के लिए कोर्ट का नोटिस भिजवाया था। लेकिन बाद में मीडिया के सामने आकर उन्होने खुद ही कहा कि उन्होने ऐसा कोई नोटिस नहीं भिजवाया बल्कि वो तो चाहती हैं कि काका का बंगला उनकी आखिरी ख्वाहिश के अनुरुप म्यूजियम में तब्दील कर दिया जाए।


सूत्रों की मानें तो अनीता बचपन से ही बॉलीवुड की दीवानी रही हैं और फिल्मों में अभिनय भी करना चाहती थीं।वह बचपन में भी राजेश खन्ना से मिलने कई बार उनके घर तक पहुंची थीं। 1980 में अनीता फिल्मनिर्माता राजकुमार कोहली से मिलीं और उन्होने अपनी फिल्म साजिश में अनीता को छोटा सा किरदार दिया जिसमें वो मिथुन चक्रवर्ती की बहन बनी थीं। लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें कोई बड़ी फिल्म नहीं मिल पाई।

More from: Khabar
32030

ज्योतिष लेख