Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखती हूं : काजोल (साक्षात्कार)

kajol-bollywood-13092013
13 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
मुंबई की चमक दमक और आकर्षण में रहने के बावजूद बॉलीवुड अदाकारा और दो बच्चों की मां काजोल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करती हैं ताकि वे अपना बचपन सामान्य तरह से बिता सकें। 

वैसे काजोल और उनके पति अभिनेता व निर्माता अजय देवगन के लिए अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना आसान काम नहीं है।

मुंबई से एक टेलीफोन साक्षात्कार के दौरान काजोल ने आईएएनएस को बताया, "उनकी देखभाल, सुरक्षा और उन्हें लाइमलाइट से दूर रखने के लिए हम जितना कर सकते हैं, उतना किया है।"

काजोल कहा, "हम चाहते हैं कि उनका पालन पोषण सामान्य बच्चों की तरह हो।"

शादी के बाद काजोल टीवी विज्ञापनों में ज्यादा सक्रिय हैं क्योंकि उनकी शूटिंग में कम समय लगता है। ओले और व्हर्लपूल जैसे विज्ञापनों में नजर आने वाली काजोल ने हाल ही में हगीस वंडर पैंट्स की लांचिंग की है।

'कुछ कुछ होता है' की अभिनेत्री काजोल अपने बच्चों न्यासा (10) और युग (3) के साथ बहुत सख्त हैं।

39 वर्षीया काजोल ने कहा, "मैं अपने बच्चों के साथ बहुत सख्ती से पेश आती हूं। मुझे लगता है कि उन्हें उनकी सीमाओं के बारे में बताना महत्वपूर्ण है। माता-पिता होने के नाते उन्हें सही और गलत के बारे में बताना हमारी जिम्मेदारी है।"

क्या आपके बच्चे आपकी फिल्में देखते हैं? इसके जवाब में काजोल ने कहा, "मेरी बेटी मेरी फिल्में नहीं देखती, उसे लगता है कि मैं अपनी फिल्मों में बहुत रोती हूं। वह कहती है 'आपको पापा की तरह 'गोलमाल' जैसी फिल्में बनानी चाहिए।' मेरा बेटा फिल्में देखने के लिए अभी बहुत छोटा है।"

काजोल ने बताया कि सेलेब्रिटी होने के नाते बच्चों की परवरिश आसान बात नहीं थी। 

उन्होंने कहा, "यह कठिन काम था, लेकिन जहां चाह वहां राह.. मैं बच्चों के जागने से पहले अपना काम खत्म करती थी फिर उन्हें स्कूल छोड़ती थी और उसके बाद अपने काम पर जाती थी।"

काजोल और उनके पति अजय के बीच काफी अच्छा तालमेल है। काजोल का कहना है कि संबंधों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। 

काजोल ने कहा, "मैं और अजय साथ में खुश हैं। हर संबंध में तालमेल की जरूरत होती है। हमने अपने रिश्ते में तालमेल बिठाया है।"

काजोल की अगली फिल्म उनके पति अजय के निर्माण में बनेगी।
More from: Khabar
35191

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।