Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिलहाल टीवी पर नहीं आना चाहते जॉन

john-abraham-bollywood-07102013
7 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम कहते हैं कि वह फिलहाल बड़े पर्दे से छोटे पर्दे की ओर जाने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। उनका मानना है कि फिल्में उनके लिए सही मंच हैं। जॉन ने वैसे तो 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'इंडियन आइडल' जैसे कार्यक्रमों में अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए हिस्सा लिया है, लेकिन किसी टीवी कार्यक्रम का हिस्सा बनने की बात उनके दिमाग में फिलहाल नहीं है।

जॉन ने एक साक्षात्कार में कहा, "नहीं, मैं किसी टीवी कार्यक्रम की मेजबानी नहीं कर रहा हूं। फिलहाल तो मेरा छोटे पर्दे की तरफ जाने का कोई ख्याल नहीं है। उस तरफ जाने की मेरी अभी इच्छा भी नहीं है।"

उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे के लिए सही कलाकार हैं और यहीं काम करना चाहते हैं।

एक मॉडल फिर अभिनेता के रूप में एक सफल करियर के बाद जॉन ने अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' को दर्शकों और समीक्षकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है।

उनकी दूसरी फिल्म 'मद्रास कैफे' को भी काफी तारीफें मिली हैं, जिसमें जॉन ने मुख्य किरदार भी निभाया है।

अब जॉन अपनी अगली फिल्म 'हमारा बजाज' के निर्माण में व्यस्त हैं।

जल्द ही वह 'वेलकम बैक' और 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे।
More from: Khabar
35362

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020