Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जॉन अब्राहम बने साल के 'रचनात्मक उद्यमी'

john-abraham-became-the-years-creative-entrepreneur

9 अप्रैल 2013

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने एनडीटीवी प्रॉफिट बिजनेस लीडरशिप अवार्ड के सातवें संस्करण में साल का रचनात्मक उद्यमी पुरस्कार जीता है। यह कार्यक्रम सोमवार की रात आयोजित हुआ।

पुरस्कार ग्रहण करने के बाद जॉन ने बताया कि उन्हें 'बॉलीवुड' को 'भारतीय फिल्म उद्योग' कहना क्यों पसंद है।

उन्होंने कहा, "केवल एक चीज जो मैं बॉलीवुड के बारे में बदलना चाहता हूं, वह है नाम..मुझे लगता है कि इसे हमें भारतीय फिल्म उद्योग कहने की जरूरत है और इसके लिए हमें विषय-वस्तु सृजित करने की जरूरत है जो कि मौलिक और वास्तविक हो।"

उन्होंने इस बात का उल्लेख भी किया कि कैसे तकनीक में कुछ निश्चित परिवर्तन बड़े पैमाने पर देश के 'शोबिज' (मनोरंजक प्रसारण) को प्रभावित कर सकता है।

जॉन ने कहा, "मैं हाल ही में लॉस एंजेलिस गया। वहां देखना चाहता था कि तकनीकी शब्दावली में वे क्या प्रस्तुत करते हैं। वे हमसे वर्षो आगे हैं।"

हॉलीवुड और बॉलीवुड शब्दों की तुलना पर उन्होंने कहा, "होता ये है कि हमारा बजट हमारी फिल्मों के लिए बहुत कम होता है। हम अधिक टिकटों के लिए बेचते हैं लेकिन हम बहुत कम कीमत पर बेचते हैं, यही कारण है कि हम उनके जैसा आय नहीं सृजित कर पाते हैं।"

पुरस्कार समारोह में कॉर्पोरेट दिग्गज कुमार मंगलम बिड़ला, आनंद महिंद्रा, एन.चंद्रशेखरन और मल्लिका श्रीनिवासन जैसे लोग उपस्थित थे।

More from: Khabar
34756

ज्योतिष लेख