Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'नच बलिए 6' में नजर आएंगे जय-माही

jai-bhanushali-tv-actor-04122013
4 दिसंबर 2013
मुंबई|
'नच बलिए 5' के विजेता टीवी कलाकार जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज 'नच बलिए 6' में अतिथि के तौर पर नजर आएंगे। मंगलवार को यहां शो के प्रोमो की शूटिंग के दौरान जय ने संवाददाताओं से कहा, "मैं सचमुच बहुत खुश हूं कि 'नच बलिए' ने हमें दोबारा बुलाया।"

उन्होंने कहा, "यह ऐसा शो है जहां मैंने खुद को एक नर्तक के तौर पर साबित किया है और लोगों ने मुझे नर्तक के तौर पर गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है, मैं इस बात से बहुत खुश हूं।"

नवंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे 'नच बलिए 6' में 11 जोड़ियां थीं। अब तक तीन जोड़ियां निकाली चुकी हैं, जिनमें लता साभरवाल-संजीव सेठ, आम्रपाली गुप्ता-यश और ब्रूना अब्दुल्ला-ओमर शामिल हैं।

जय हालांकि सभी की तारीफ करते हैं।

उन्होंने कहा, "वे सभी अच्छा कर रहे हैं। उनमें से आधे तो मेरे दोस्त ही हैं। मैं वहां उनका समर्थन करने नहीं जा रहा हूं लेकिन सभी के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। उम्मीद करता हूं कि सबसे अच्छी जोड़ी जीतेगी।"

'नच बलिए 6' के निर्णायक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, निर्देशक साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस हैं। शो में अब राकेश वशिष्ठ-ऋद्धि डोगरा, ऋत्विक धनजानी-आशा नेगी, हास्य कलाकार किकू शारदा और राजू श्रीवास्तव अपनी पत्नियों के साथ, 'मास्टरशेफ सीजन 3' विजेता रिपुदमन हांडा-शिवांगी और विकलांग ब्रेक डांसर विनोद ठाकुर जीत की जंग में शामिल हैं।
More from: Khabar
35751

ज्योतिष लेख