Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मैं फिलहाल बेरोजगार हूं : इरफान

irphan-khan-bollywood-29082013
29 अगस्त 2013
मुंबई|
एक के बाद एक अपनी हर फिल्म के लिए तारीफ पाने वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता इरफान खान कहते हैं कि वह इस समय बेरोजगार हैं और सिर्फ फिल्मों की पटकथाएं पढ़ रहे हैं। इरफान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "इस समय मैं बेरोजगार हूं और मेरे पास एक भी फिल्म नहीं है। अभी मैं बस पटकथाएं पढ़ रहा हूं।"

कई अनुभवी और नवोदित निर्देशकों के साथ फिल्में कर चुके इरफान कहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड का 'कैंप' व्यवसाय पसंद नहीं है।

उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली रहा कि अपने आप से, अपनी मेहनत से आगे बढ़ पाया। मुझे किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ी। कभी कभी आपको 'कैंपगीरी' के चक्कर में वह सब करना पड़ता है, जो आप नहीं करना चाहते। मुझे यह सब पसंद नहीं है। असल में मेरी कुछ सीमाएं हैं।"

इस समय इरफान फिल्म 'लंचबॉक्स' के प्रचार में व्यस्त हैं। नवोदित निर्देशक रितेश बत्रा की फिल्म कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में चर्चा और प्रशंसा बटोर चुकी है।

इरफान कहते हैं कि फिल्म में कोई 'रूमानियत' थी, जिसकी वजह से वह फिल्म की तरफ आकर्षित हुए।

उन्होंने कहा,"मैं रोमांटिक फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं करना चाहता था। इस फिल्म में मुझे वह रूमानियत नजर आई। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है।"

फिल्म में इरफान के अलावा निमरत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
More from: Khabar
35056

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020