Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

क्यूं अलग है 'गोरी तेरे प्यार में'

imran-khan-kareena-bollywood-17102013
17 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेता इमरान खान और अभिनेत्री करीना कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा कहते हैं कि फिल्म हास्य और रोमांस आधारित आम फिल्मों से अलग है। फिल्म एक युवक की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए शहर से गांव आ जाता है। मल्होत्रा कहते हैं कि फिल्म की कहानी में गहरा अर्थ छुपा है।

पुनीत ने कहा, "मैं आशा करता हूं कि 'गोरी तेरे प्यार में' को आम बॉलीवुड फिल्मों की तरह नहीं लिया जाएगा, क्योंकि फिल्म के दूसरे भाग में कहानी में गहरा अर्थ छिपा है।"

यहां तक कि फिल्म के संगीतकार विशाल डडलानी का मानना है कि फिल्म वर्तमान में मौजूद हिंदी फिल्मों के प्रति लोगों के दृष्टिकोण और मायनों को बदल कर रख देगी।

विशाल ने बुधवार को यहां एक स्टूडियो में कहा, "फिल्म कहीं भी बोझिल नहीं लगती, और बड़ी ही खूबसूरती से दर्शकों तक अपना संदेश पहुंचाती है। यह एक मजेदार और मनोरंजक फिल्म है।"

उन्होंने कहा कि फिल्म में युवाओं के लिए खास संदेश है, लेकिन फिल्म बिना उपदेशात्मक हुए उसे दर्शकों तक पहुंचाती है।

विशाल ने कहा, "गोरी तेरे प्यार में' एक ऐसी फिल्म है, जो हल्के-फुल्के अंदाज में शुरू होती है, जिसमें रोमांस है, लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं है.. यह उससे कहीं ज्यादा है। जब आप फिल्म देखेंगे, तब आपको पता चलेगा कि फिल्म क्या कहना चाहती है।"

फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।
More from: Khabar
35407

ज्योतिष लेख