Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'रश' से संतुष्ट हूं : इमरान

i am satisfied with rush

29 अक्टूबर 2012

मुम्बई।  अभिनेता इमरान हाशमी की ताजातरीन फिल्म 'रश' 26 अक्टूबर को रिलीज हुई है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे सराहना नहीं मिली लेकिन इससे इमरान निराश नहीं हैं। इमरान ने कहा है कि 'रश' उनके लिए एक खास फिल्म है। इमरान ने कहा कि अपनी इस फिल्म के माध्यम से वह दिवंगत मूल निर्देशक शामिन देसाई का सपना पूरा कर सके, जिनका जनवरी 2011 में निधन हो गया था।


इमरान ने कहा, "एक पत्रकार ने मोबाइल संदेश के माध्यम से मुझे जानकारी दी कि सिर्फ 20 लोग मेरी फिल्म देने एक सिनेमाघर में पहुंचे हैं। मैंने जवाब दिया कि मेरे लिए यह फिल्म किसी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म से अधिक अहम है क्योंकि मैंने एक दम तोड़ते इंसान की आखिरी इच्छा पूरी की है।"


देसाई इस फिल्म के मूल निर्देशक थे लेकिन फिल्म के शुरु होने से पहले ही उनका निधन हो गया। देसाई ने जनवरी 2011 में दम तोड़ा था और उससे एक साल पहले उन्होंने फिल्म बनाने की घोषणा की थी। उस समय इस फिल्म का नाम 'रफ्तार 24 गुणा 7' रखा गया था।


इसके बाद अक्टूबर 2011 में उनकी पत्नी प्रियंका देसाई ने फिल्म पूरी करने की ठानी और इसे नया नाम दिया। इमरान ने कहा कि उनके लिए 'रश' एक लिहाज से मुकाम को पाने जैसी है।

 

More from: Khabar
33551

ज्योतिष लेख