Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रोमांस के मामले में पीछे नहीं हूं : बोमन ईरानी

i am not back in terms of romance

7 अगस्त 2012

मुंबई। अभिनेता बोमन ईरानी की उम्र भले उन्हें फिल्म का हीरो बनाने की हैसियत में न रखती हो लेकिन वह खुद को हीरो से कम नहीं मानते। उनका तो यहां तक कहना है कि वह रोमांस के मामले में किसी हीरो से कम नहीं है और इसकी झलक लोगों को उनकी आने वाली फिल्म शिरीन फरहाद में दिखायी भी दे जाएगी।


बोमन कहते हैं, मैंने शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी में रणबीर कपूर की सांवरिया के मुकाबले ज्यादा बेहतर तरीके से टॉवेल सीन दिया है। हनीमून ट्रैवल्स में इस उम्र में भी शबाना के साथ किसिंग सीन दिया। मैं चाहूंगा कि निर्देशक मुझे रोमांटिक भूमिकाएं ऑफर करें।


बोमन इरानी ने बॉलीवुड में एंट्री काफी देर से ली। वह थिएटर में खासे सक्रिय रहे। लेकिन उन्हें मुन्नाभाई एमबीबीएस से ऐसी पहचान मिली कि उन्होंने फिर मुड़कर नहीं देखा। लेकिन बोमन अपना सबसे बेहतर रोल डॉक्टर अस्थाना को नहीं मानते। वह कहते हैं, मेरे मुताबिक मेरा सबसे अच्छा रोल फेरारी की सवारी में था। मुझे उस किरदार को प्ले करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। उसमें कई सारे शेड थे। सबसे बड़ी बात है कि यह फिल्म पहली बार निर्देशन की फील्ड में उतरे राजेश मापुसकर की थी। उन्होंने बेहद असाधारण फिल्म बनाई।


बोमन अपने नए रिकॉर्ड का भी जिक्र आजकल खूब कर रहे हैं। वह कहते हैं, मेरे नाम कई रिकॉर्ड हैं। आगे भी रिकॉर्ड की झड़ी लगाने जा रहा हूं। मैंने अब तक 22 नए निर्देशकों के साथ काम किया है। उनमें छह महिला निर्देशक हैं। मुझे नहीं लगता कि महज नौ साल के कॅरियर में किसी कलाकार ने यह कीर्तिमान स्थापित किया होगा।

More from: Khabar
32181

ज्योतिष लेख