Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कामचलाऊ खाना ही बना सकती हूं : हुमा

huma-qureshi-bollywood-28092013
28 सितम्बर 2013
नई दिल्ली|
अभिनेत्री हुमा कुरैशी रेस्तरां के पेशे वाले परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पाक कला में माहिर नहीं हैं। वैसे 27 वर्षीया हुमा खाने की बेहद शौकीन है और पाक कला में भी उनकी दिलचस्पी है, लेकिन उनका कहना है कि वह सिर्फ कामचलाऊ खाना ही बना सकती हैं।

हुमा ने कहा, "मुझे खाना बनाना पसंद है, लेकिन मैं सिर्फ उतना ही बना सकती हूं, जितना जीने के लिए जरूरी है। जैसे कि आज मैं घर पर थी और मेरी भतिजियां मुझसे मिलने आई, उनकी उम्र 10, छह और चार साल है। उन्हें कुछ मीठा खाने का मन था और मैंने कहा कि मैं उनके लिए एक नई डिश बनाऊंगी।"

हुमा ने आगे बताया, "मैंने अनन्नास को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा और उन्हें मिल्कमेड और चॉकलेट में अच्छी तरह मिलाकर कर उनके सामने पेश कर दिया। उनको लगा कि मैं कितनी शानदार रसोइया हूं। असल में मैं धोखेबाज रसोइया हूं।"

हुमा के पिता सलीम कुरैशी दिल्ली में रेस्तरांओं की श्रृंखला के मालिक हैं और उनकी मां स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए मशहूर हैं।

हुमा कहती हैं कि उनके परिवार के लोग दूसरों को खाना खिलाने और उन्हें खुश देखने में विश्वास करते हैं। उन्हें खुशी होती है, जब लोग खुश होकर खाने का मजा लेते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कराहट होती है।
More from: Khabar
35332

ज्योतिष लेख