Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'क्रिश 3' की धमाकेदार शुरुआत

hrithik-roshan-bollywood-01112013
1 नवंबर 2013
नई दिल्ली|
लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी सुपरहीरो फिल्म 'क्रिश 3' की शुरुआत काफी धमाकेदार रही। विशेषज्ञों का मानना है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी। 'क्रिश 3' में स्पेशल इफेक्ट्स और हैरतअंगेज एक्शन दृश्यों की शानदार श्रृंखला है। 2003 में आई 'कोई मिल गया' की तीसरी कड़ी की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिर से बतौर सुपरमैन वापसी की है।

राकेश रोशन द्वारा निर्मित और निर्देशित इस फिल्म में विवेक ओबरॉय खलनायक काल की भूमिका में हैं। इसके साथ ही इसमें प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत ने भी महत्वर्पूण भूमिकाएं निभाई हैं।

पीवीआर पिक्चर्स के सीओओ दीपक शर्मा कहते हैं, "फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई है, यह धमाकेदार तरीके से सफल होने वाली है।"

शर्मा ने आईएएनएस को बताया, "इसकी अग्रिम बुिंकंग इतनी अच्छी चल रही है जैसी 'चेन्नई एक्सप्रेस' की थी। फिल्म अच्छी कमाई करेगी। यह 200 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।"

एक सूत्र ने बताया, 100-150 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'क्रिश 3' शुक्रवार को लगभग 3,500 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है।

शाहरुख के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के उपखंड रेड चिलीज वीएफएक्स ने 'क्रिश 3' के स्पेशन इफेक्ट्स के लिए काम किया है जिसकी लागत लगभग 26 करोड़ रुपये है।

व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श का कहना है कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में सुबह के शो में फिल्म की धमाकेदार शुरुआत हुई।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "फिल्मोद्योग में दीवाली से पहले का समय हमेशा सुस्त माना जाता है। लेकिन 'क्रिश 3' जैसी फिल्में इस मानसिकता को बदल सकती हैं।"

व्यापर विश्लेषक कोमल नाथ ने ट्विटर पर लिखा है, "'क्रिश 3' की ताजा खबर : नागपुर में अच्छी शुरुआत : संगम सिनेमा 16636, आइनॉक्स पूनम 27838, आइनॉक्स जसवंत 16786, सिनेमैक्स पहला शो 37229, दूसरा शो 31548, बिहार सर्किट 'क्रिश 3' की अच्छी शुरुआत। अधिकतर सिनेमाघरों ने बताया कि सभी शो पहले से ही भरे हैं। ऐसी दीवनगी बमुश्किल ही दिखती है। और यह दीवाली से पहले है!"
More from: Khabar
35502

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।